FeaturedJamshedpurJharkhand

अनुभाजन पदाधिकारी दीपु कुमार को बुके देकर सम्मानित किया गया

जमशेदपुर । प्रखंड पंचायत समिति सदस्य का एक प्रतिनिधिमंडल नव पदस्थापित विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी दीपु कुमार के पदभार ग्रहण करने पर उन्हें बुके देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्यों ने नव पदस्थापित विशिष्ट अनुपालन पदाधिकारी दीपू कुमार को पूरे जमशेदपुर प्रखंड पंचायत में राशनिग डीलर के दुकानो मे संबंधित मार्केटिंग ऑफिसर को निरीक्षण एवं जांच करने को कहा गया.है। राशनिंग उपभोक्ता की परेशानी की समस्या को समाधान करने की भी बात कही गई है। इसके अलावे गुलाबी एवं हरा राशन कार्ड निर्गत करने एवं राशन कार्ड में छुटे व्यक्तियों का नाम जोड़ने की भी बात कही गई है।
त्र सारी बातों से अवगत होकर नव पदस्थापित विशिष्ट अनुपाजन पदाधिकारी दीपू कुमार ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि संबंधित मार्केटिंग ऑफिसर को अपने-अपने पंचायत में हर डीलरों के दुकानो का निरीक्षण कर उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया है।
इस मौके पर मुख्य रूप से जमशेदपुर प्रखंड के उप प्रमुख शिव हाँसदा, पंचायत समिति सदस्य किशोर सिह, सुनील गुप्ता, रेना पुर्ती, संगीता पात्रो, रबिया खान,आजाद सांमत, मनोज महतो उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker