FeaturedJamshedpurJharkhandNational

अंजली कुमारी, छोटे शहर की लड़की, का सबसे हॉट बॉलीवुड गाना

क़तरा क़तरा अगेन " ऑडियंस मल्लिका शेरावत के साथ तुलना कर रही हैं


मल्लिका शेरावत की तुलना में छोटे शहर की लड़की अंजली कुमारी का सबसे हॉट बॉलीवुड गाना “क़तरा क़तरा अगेन ”

पी जे फिल्म्स प्रोडक्शंस की रिकॉर्ड लेबल कंपनी पी जे म्यूजिक लेबल ने क़तरा क़तरा अगेन गाना रिलीज किया हैं। इस गाने को मशहूर गायक शाहिद माल्या ने गाया हैं, जो उड़ता पंजाब के इक कुड़ी, 2 स्टेट्स के इस्की उसकी और मनमर्जियां के दरिया जैसे चार्टबस्टर गानों के लिए जाने जाते हैं।

हरीश जायसवाल क़तरा क़तरा अगेन गाने के निर्माता और निर्देशक हैं। गायक शाहिद माल्या के साथ उनका आखिरी गाना “आ भी जा” यूट्यूब पर 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका हैं। निर्माता गायक जोड़ी हरीश जायसवाल और शाहिद माल्या के पास दर्शकों के लिए अधिक रोमांटिक ट्रैक हैं।

क़तरा क़तरा अगेन गाने का संगीत जाने-माने संगीत निर्देशक के आर वाही ने लिखा हैं। यह गीत कुछ प्रमुख स्ट्रीमिंग साइटों जैसे Apple Music, JioSaavn, Gaana और Spotify पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं।

क़तरा क़तरा अगेन गाने में छोटे शहर की लड़की अंजली कुमारी और राघव वोहरा मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक विडियो में दोनों के बीच रोमांस और खूबसूरत डांस मूव को दिखाया गया हैं।

गाने के बारे में पूछने जाने पर अंजली कुमारी बताती हैं, “यह युवा पीढ़ी के लिए एक खूबसूरत रोमांटिक गाना हैं। मुझे इस गाने के दृश्य और कोरियोग्राफी पसंद हैं। मेरे निर्देशक हरीश जायसवाल ने मुझे अच्छा मार्गदर्शन दिया हैं और आप विडियो में वह सारा प्रयास देख सकते हैं। कोरियोग्राफर आमीर शेख और उनकी टीम देबोस्मिता पटनायक ने मेरे लिड राघव वोहरा के साथ मेरे लचीलापन और कैमिस्ट्री को ध्यान में रखते हुए खूबसूरत डांस मूव तैयार किए हैं। मैं ने और राघव ने रिहर्सल से लेकर शूटिंग के आखिरी दिन तक परफेक्शन पाने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। गाने की शूटिंग के दौरान, बीच पर हम दोनों के पैरो पर चोट लगी, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि बिना दर्द के कुछ भी हासिल नहीं होता, हम मुस्कुराए और दिल खोल कर डांस किया। डीओपी कुणाल जेना की कैमरा टीम ने दृश्यों को ख़ूबसूरती से कैद किया हैं। रिहर्सल से लेकर लोकेशन स्काउटिंग से लेकर अंतिम विडियो तक हमने सब कुछ हासिल कर लिया हैं और मेरे निर्देशक हरीश जायसवाल और उनकी टीम को धन्यवाद!

जब दर्शकों ने अंजलि कुमारी की तुलना मल्लिका शेरावत से की, तो वह बताती हैं, “बिल्कुल नहीं। मल्लिका शेरावत मेरी प्रेरणाओं में से एक हैं और मैं केवल उनके नक्शेकदम पर चल सकती हूं और उनसे अपनी तुलना नहीं कर सकती। दर्शक मल्लिका शेरावत और मुझे दोनों से प्यार करते हैं। मैं अपने दर्शकों को निराश नहीं होने दूंगी ।”

म्यूजिक विडियो क़तरा क़तरा अगेन को पी जे म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं और इसे दर्शकों का प्यार और समर्थन मिला हैं। आप भी जरूर देखिये –

Related Articles

Back to top button