FeaturedJamshedpurJharkhand

अंगिका जागृति संघ ने किया नवनिर्वाचित जिला परिषद डॉ परितोष कुमार का सम्मान

जमशेदपुर: अंगिका जागृति संघ के अध्यक्ष कौशल सिंह के आवास पर जिला परिषद संख्या 5 से अंग समाज से जुड़े नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य डॉ परितोष कुमार के हौसला अफजाई के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।इस अवसर पर संघ के संयोजक पूर्व विधायक अरविंद सिंह, अजय सिंह, संघ के महासचिव शिव शंकर सिंह, रणबीर सिंह, शशि भूषण सिंह,संजीव सिंह, बम सिंह, रमन सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर पूर्व विधायक अरविंद सिंह ने कहा कि बड़े हर्ष की बात है की समाज से एक युवा का चयन जिला परिषद के रूप में हुआ है। कौशल सिंह ने कहा कि आने वाले दिन में अंगिका समाज और आगे बढ़ चढ़कर अपने सामाजिक जिम्मेदारी को निभाएगा। महासचिव श्री शिव शंकर सिंह ने कहा की अंगिका समाज के साथ-साथ अन्य समाज के भी जरूरतमंदों की मदद के लिए अंगिका समाज हमेशा तत्पर रहा है ।
नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य डॉ परितोष सिंह ने कहा कि एक छोटे से समाज के कार्यकर्ता को सम्मान देने के लिए संघ के अध्यक्ष एवं सभी अभिभावक तुल्य गुरुजनों का दिल से आभार आने वाले दिन में अंगिका समाज के साथ-साथ अन्य समाज के भी लोगों को साथ लेकर क्षेत्र की समस्याओं का निवारण का प्रयास करूंगा
इस अवसर पर मुख्य रूप से विपिन सिंह, रामविलाश सिंह,भैरव सिंह शंकर सिंह, चंद्रशेखर सिंह, अक्षय झा,बबलू सिंह, निकेश सिंह, राकेश सिंह विभास झा, रितेश झा, पप्पू झा, बंटी सिंह, गुड्डू सिंह, रूपेश सिंह, वेदा सिंह, कलानंद सिंह सहित समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button