FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा नेता राजीव रंजन सिंह कदमा मंडल के साथ एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण किया


जमशेदपुर । कदमा के रामजन्मनगर स्थित फुटबॉल ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर पर्यावरण संरक्षण हेतु भाजपा नेता सह सेवानिवृत आईपीएस राजीव रंजन सिंह एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत कदमा मंडल के अध्यक्ष राजेश सिंह एवं कदमा मंडल महिला मोर्चा के साथ पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

श्री सिंह ने कहा कि एक पेड़ मां के नाम अभियान पर्यावरण संरक्षण के साथ साथ मां की सेवा के पवित्र भाव को मजबूती प्रदान करेगा।मां को कुछ दिया नही जा सकता है,उनकी प्रति सच्ची श्रद्धा पेड़ लगा कर पर्यावरण को स्वच्छ रखकर किया जा सकता है। उन्होंने कहा की आगामी कुछ दिनों में उनके ngo बिरसा युवा मंच के द्वारा अपने कार्यक्षेत्र पश्चिमी विधानसभा में एक लाख पेड़ लगाने की कार्य योजना है.उन्होंने लोगो से भी अपील किए की अगर अपने बच्चो का भविष्य को सुरक्षित रखना है तो उनके पढ़ाई के साथ साथ पर्यावरण संरक्षण हेतु जागृत करना होगा।*

मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह बलविंदर सिंह कलसी,विश्वजीत सिंह,यशवीर सिंह,राहुल भट्टाचार्य,भोला सिंह एवं महिला मोर्चा की शोभा श्रीवास्तव ,गुड्डी सिंह, बिना देवी, सुनीता देवी, संगीता लोधी एवं अन्य गणमान्य लोग सम्मिलित थे।

Related Articles

Back to top button