FeaturedJamshedpurJharkhand

बागबेड़ा की प्रतिभाओं को निखारना संस्था का लक्ष्य : कविता परमार

जमशेदपुर। शुक्रवार को अनुग्रह नारायण सिंह शिक्षण एवं सेवा संस्थान, बागबेड़ा कॉलोनी में बिहार विभूति डॉक्टर अनुग्रह बाबू की जयंती समारोह मनाने को लेकर बैठक आयोजित की गई।
हर साल की भांति इस वर्ष भी जयंती समारोह के साथ-साथ प्रतिभा सम्मान का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें बागबेड़ा क्षेत्र के दसवीं कक्षा में 90% से अधिक नंबर लाने वाले बच्चों को सम्मानित एवं पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन 22 जून को किया जाएगा।
आयोजन को लेकर बैठक की गई जिसमें विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए कार्यक्रम की सफलता के लिए अलग-अलग कमेटियों का गठन किया गया।
बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह ने किया। मुख्य रूप से महासचिव सी एस पी सिंह, सचिव डॉक्टर कविता परमार, उमेश सिंह, दिग्विजय सिंह, कोषाध्यक्ष दिनेश सिंह, उपाध्यक्ष केदार सिंह, उदय सिंह के साथ-साथ ज्ञानी सिंह संदीप सिंह राजू सिंह राजीव सिंह उपस्थित थे।
यह जानकारी देते हुए सचिव कविता परमार ने बताया कि बैग बाद के प्रतिभाओं को निखारना इस संस्था का लक्ष्य है और इसी कड़ी में हर साल प्रतिभा सम्मान का भव्य आयोजन कर छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत और सम्मानित किया जाता है।

Related Articles

Back to top button