FeaturedJamshedpurJharkhandNational

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भगवान बिरसा मुंडा की जयंती और झारखंड स्थापना दिवस पर आना गौरव के क्षण: राजेश शुक्ल

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का भगवान बिरसा मुंडा की जयंति और झारखंड स्थापना दिवस के दिन झारखंड में रहना गौरव की बात है।

श्री शुक्ल ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के करिश्माई नेतृत्व में भारत ने सभी क्षेत्रों में प्रगति की है, देश के लोंगो का मान, सम्मान और स्वाभिमान पूरी दुनिया मे बढ़ा है।

भगवान बिरसा मुंडा की जयंति को भारत सरकार जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाती है उस जनजातीय गौरव दिवस पर भगवान बिरसा मुंडा के गांव आकर जनजातीय समुदाय के लिए कई बड़ी योजना की शुरुआत करना एक ऐतिहासिक कदम है। प्रधानमंत्री के आगमन की सूचना से झारखंड के लोंगो में उत्साह है, कल भारी संख्या में लोंग खूंटी पहुँचकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के भाषण को सुनेंगे।

उन्होंने लोंगो से और कोल्हान के जिला और अनुमंडल के अधिवक्ताओं से भी खूंटी पहुँचकर प्रधानमंत्री श्री मोदी की सभा मे भाग लेने की अपील किया है। श्री शुक्ल ने कहा है कि खूंटी, चाईबासा, सरायकेला, चक्रधरपुर, जमशेदपुर, चांडिल, बुंडू ,तमाड़ और घाटशिला के अधिवक्ता भी हजारों की संख्या में प्रधानमंत्री श्री मोदी की आमसभा में भाग लेंगे।

Related Articles

Back to top button