FeaturedJamshedpurJharkhand

परसुडीह दुर्गा पूजा मैदान में विभिन्न समस्याओं को लेकर भाजपा का एकदिवसीय धरना

जमशेदपुर। परसुडीह सड़क निर्माण, बागबेड़ा एवं छोटा गोविंदपुर ग्रामीण जला पूर्ति योजना और रेलवे क्षेत्र की बस्ती में विकास काम को चालू करने की मांग को लेकर उपायुक्त कार्यालय का होगा घेराव। यह घोषणा भाजपा सुंदर नगर मंडल अध्यक्ष चंचल चक्रवर्ती नेकी ।
शनिवार को को पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत सुंदर नगर मंडल भाजपा की ओर से एक दिवसीय धरना का आयोजन परसुडीह दुर्गा पूजा मैदान के बगल में किया गया।
धरना सुंदर नगर मंडल के अध्यक्ष चंचल चक्रवर्ती के अध्यक्षता में हुई, संचालन महामंत्री वरुण सिंह ने किया।

धरना में मुख्य रूप से जिला भाजपा की ओर से सुंदर नगर मंडल के प्रभारी एवं पोटका विधानसभा के कार्यक्रम के सहसंयोजक सुबोध झा मुख्य रूप से उपस्थित हुए।
भाजपा पोटका विधानसभा कार्यक्रम के सह संयोजन सुबोध झा जल आंदोलनकारी ने कहा की 1 महीने के अंदर अगर सड़क का निर्माण नहीं किया जाता है, बागबेड़ा एवं गोविंदपुर ग्रामीण जला पूर्ति योजना से परसुडीह क्षेत्र में हजारों लीटर पानी पाइप लीकेज होने के कारण सड़क एवं नाली के माध्यम से बर्बाद हो रहे हैं। इस पानी को बर्बाद होने से बचाया जाए और जिन बस्तियों में जनता बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रही है उन बस्तियों में इस पानी को पहुंचाया जाए।.जल जीवन मिशन भारत सरकार के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोद की देन है। झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस संगठबंधन की सरकार इस योजना को धरातल पर नहीं उतारना चाहती है। बागोड़ा ग्रामीण जलालपुर की योजना को लेकर झारखंड हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है, विभाग के द्वारा 29 जुलाई का समय न्यायालय में दिया गया है, कि घर-घर पानी उपलब्ध करा देंगे, विभाग के लोग बराबर झूठ पर झूठ बोलते आ रहे हैं न्यायालय को भी गुमराह कर रहे हैं,और जनता को भी परेशान कर रहे हैं। श्री उपेंद्रनाथ सरदार पोटका विधानसभा अंतर्गत एस्टी मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य, भाजपा के वरिष्ठ नेता व जिला परिषद की सदस्य कुसुमपूर्ति ने भी सड़क निर्माण और पानी को लेकर बड़े पैमाने पर आंदोलन का स्वागत किया और पूरा समय देने को कहा।
धरना कार्यक्रम समाप्त कर प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय में उपायुक्त के नाम मांग पत्र सोपा गया। मांग पत्र सौंपने वाले में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, भाजपा पोटका के सह संयोजक एंवम् मंडल प्रभारी सुबोध झा, जिला परिषद की सदस्य कुसुम पूर्ति, चंचल चक्रवर्ती, एस्टी मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य उपेंद्र सरदार मंडल के महामंत्री वरुण सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष अभय चौबे, नितिन त्रिवेदी, वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष विवेक त्रिवेदी, अभय चौबे, वरिष्ठ नेता ईश्वर सोरेन, शंभू डे, सी डी प्रसाद, मंडल से उपाध्यक्ष सोमनाथ चक्रवर्ती, मोटू सिंह, सोनू शर्मा, महामंत्री जनता सरदार, मंत्री हरिराम तिवारी, महिला मोर्चा अध्यक्ष गीता शृंगारी, कल्पना पोद्दार, किसान मोर्चा अध्यक्ष मिठू भूमिज, निवास सरदार, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष विजय विश्वकर्मा, संतोष शर्मा, एस सी मोर्चा से राज मुखी, एवं अन्य मंडल के कार्यकर्ता गण शामिल थे।

Related Articles

Back to top button